Menu
blogid : 317 postid : 305

वॉइस कमांड से होगा मोबाइल फोन पर कंट्रोल

तकनीक-ए- जहॉ
तकनीक-ए- जहॉ
  • 174 Posts
  • 487 Comments

ऐसे फोन की तलाश तो शायद आपको भी होगी जिसकी टचस्क्रीन को आप दस्ताने पहनकर इस्तेमाल कर सकें. तो बस अब आपका यह इंतजार खत्म क्योंकि सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी एस4(Galaxy S4)लॉन्च कर दिया है. 130 ग्राम वजन का गैलेक्सी एस4 आपकी जेब या फिर हाथों में बहुत अच्छा लगेगा बस आपके पास 41,500 रुपए होने चाहिए. हां, आप सही सुन रहे हैं, सैमसंग ने गैलक्सी एस4 की कीमत बाजार में 41,500 रुपए रखी है. 5 इंच की स्क्रीन, 13 मेगापिक्सल कैमरा, दो जीबी रैम, 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज, 7.9 मिलीमीटर की मोटाई के साथ-साथ गैलेक्सी एस4 फुल एचडी सुपर एमोलेड स्क्रीन है जिससे आप किसी भी वीडियो को फोन पर देखने पर ऐसा ही महसूस करेंगे जैसे आप घर पर बैठ कर एचडी सुपर एमोलेड स्क्रीन के टीवी पर वीडियो देख रहे हों.

Smart Phone Features:स्मार्ट फोन


galaxy s4सैमसंग गैलेक्सी एस4 की खास बात यह है कि आप इसकी टचस्क्रीन को दस्ताने पहनकर भी इस्तेमाल कर सकते हैं और साथ ही इसमे स्मार्ट पॉज भी है जिसका मतलब यह है कि आपकी नजर फोन की स्क्रीन से हटने पर फोन पर की जाने वाली किसी भी वीडियो की शूटिंग रोक सकता है. सैमसंग गैलेक्सी एस4 में किसी वेब पेज पर कॉन्टेंट डीटेल में देखने के लिए अपनी अंगुलियां सिर्फ हवा में घुमानी होंगी. वैसे सैमसंग का फोकस इस बार पावर के बजाय ज्यादा इनोवेटिव सॉफ्टवेयर फीचर्स पर रहा है और इस फोन में ऐंड्रॉयड का लेटेस्ट 4.2 वर्जन है. हम आपको इस फोन की सबसे खास बात तो बताना ही भूल गए कि एसवॉइस ड्राइव के जरिए आप ड्राइविंग करते वक्त फोन को वॉइस कमांड से कंट्रोल भी कर सकते हैं.



Read: Cheap Phone In India: दस हजार में नोकिया लूमिया



Tags: New Phone In Market, Samsung New Phones, Latest Version of Android, Latest Version of Whatsapp, Touch Screen phones, Samsung Touch Screen Phones, Cheap Phone In India, Smart Phone Features, Samsung Galaxy S4, , Galaxy S4, गैलेक्सी एस4, सैमसंग, सैमसंग गैलेक्सी एस4

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh