Menu
blogid : 317 postid : 369

धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है माइक्रोमैक्स कैनवस 4

तकनीक-ए- जहॉ
तकनीक-ए- जहॉ
  • 174 Posts
  • 487 Comments

माइक्रोमैक्स कैनवस 2 को मिली मनचाही सफलता और माइक्रोमैक्स कैनवस 3 के लोकप्रिय हो जाने के बाद अब माइक्रोमैक्स अपना तीसरा इक्का बाजार में फेंकने के लिए तैयार है. माइक्रोमैक्स कैनवस 2 और 3 के बाद अब कंपनी माइक्रोमैक्स 4 को भारतीय बाजारों में उतारने जा रही है. आने वाली 8 जुलाई को कंपनी मोबाइल फोनों के मार्केट में अपनी पैठ कायम रखने के लिए अपना ट्रंप कार्ड माइक्रोमैक्स कैनवस 4 लॉंच करने जा रही है.


अब मुर्गी नहीं बल्कि पौधे देंगे अंडा


लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि अभी तक मैक्रोमैक्स की ओर से इस फोन के फीचर और खासियतों के बारे में कोई खास जानकारी प्रदान नहीं की गई है और आधी-अधूरी जानकारी के साथ 5,000 रुपए में फोनों की एडवांस बुकिंग की शुरुआत कर दी गई है. अब आप सोच रहे होंगे कि कहीं फोन की एडवांस बुकिंग करवाने के बाद जब फोन के रिव्यूज आएं तो वह आपके लिए घाटे का सौदा साबित ना हों तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. हालांकि जानकारों का मानना है कि कैनवस 4 पहले मॉडल कैनवस 3 से कुछ ज्यादा अलग नहीं होगा लेकिन अगर आपको फिर भी यह फोन पसंद नहीं आता तो घबराने की बात नहीं है क्योंकि लॉंचिंग के बाद अगर आप फोन के फीचर्स से संतुष्ट ना हुए या आपको इसकी प्राइज ज्यादा लगे तो आप इसे कंपनी को वापस कर सकते हैं और अगले 8-10 दिनों में जो पैसे आपने एडवांस दिए थे वह आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएंगे.



जानकारों की मानें तो इस फोन की खासियत इसकी बड़ी बैटरी, एचडी सपोर्ट और 13 मेगा पिक्सल कैमरा होगी. वैसे कंपनी द्वारा अभी इस फोन की कीमत को भी सार्वजनिक नहीं किया गया है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जब कंपनी एडवांस बुकिंग के तौर पर 5,000 रुपए ले रही है तो बहुत हद तक संभव है कि इस फोन की कीमत 20,000 रुपए के आसपास हो.


अब शायद कोई कैंसर से नहीं मरेगा


अगर आप भी इस फोन के लिए उत्साहित हैं और जल्द से जल्द इसे खरीदना चाह रहे हैं तो आपके पास दो ऑप्शन हैं. पहला या तो एडवांस बुकिंग कर लें या फिर 8 जुलाई को इसकी लॉंचिंग की प्रतीक्षा करें.



ट्वायलेट पेपर की कमी पूरी करेगा एक मोबाइल ऐप

जितनी अजीब शक्ल होगी उतनी ही जल्दी खुलेगा फोन



Tags: micromax canvas 4, micromax series, smartphones, latest phones in market, features of micromax canvas 4 माइक्रोमैक्स कैनवस 4, स्मार्टफोन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh