Menu
blogid : 317 postid : 588497

लंबे इंतजार के बाद आ ही गया माइक्रोमैक्स का नया कैनवस डूडल 2

तकनीक-ए- जहॉ
तकनीक-ए- जहॉ
  • 174 Posts
  • 487 Comments

देश का अपना सैमसंग अब एक और धमाके के साथ बाजार में उतरा है. अगर आप अभी भी नहीं समझे तो हम आपको बता देते हैं कि हम बात कर रहे हैं माइक्रोमैक्स कंपनी, जिसे भारत के सैमसंग के नाम से जाना जाता है. पिछले काफी समय से माइक्रोमैक्स की मेगा सीरीज में दो नए फोन लॉंच होने की खबर थी और इस खबर को पुख्ता करते हुए माइक्रोमैक्स ने अपना नया फोन माइक्रोमैक्स डूडल 2 लॉंच कर दिया है.


अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको 19,990 रुपए खर्च करने पडेंगे और अगर आप इसे ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर इसकी कीमत 18.999 रखी गई है. इस फोन की विभिन्न विशेषताओं की बात करें तो माइक्रोमैक्स कैनवस डूडल 2 में आपको 5.7 इंच वाली फुल एचडी स्क्रीन मिलेगी जिसकी रेजोल्यूशन 1280x78o वाली है. यह फोन एंड्रायड 4.2 जेलीबीन पर चलता है और 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर से संचालित है. फोन की बैटरी 2600 एमएएच वाली है जिसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप 2 जी कनेक्शन पर लगातार 8 घंटे तक बात कर सकते हैं.


कैनवस डूडल 2 फुल एल्यूमिनियम वाला फोन है जिसका रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल वाला है. फोन की इंटरनल मेमोरी 16 जीबी की है और साथ ही इसमें ब्लुटूथ, वाइ-फाइ और जीपीएस की सुविधा भी उपलब्ध है.


डुअल सिम (जीएसएम+ जीएसएम) वाले इस फोन में वीडियो देखने के मजेदार अनुभव के लिए इस फोनमें वीडियो हब भी आपको मिलेगा. तो फिर देर मत कीजिए अभी बुक कराइए अपना सैमसंग कैनवस डूडल 2.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh