blogid : 317 postid : 605309

'फनबुक' के बाद अब 'कैनवस टैबलेट' की बारी

Posted On: 19 Sep, 2013 टेक्नोलोजी टी टी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

micromaxसैमसंग के बाद अगर आज कोई खुद को भारतीय फोन बाजार में स्थापित कर पाया है तो वो है माइक्रोमैक्स. हालांकि माइक्रोमैक्स के अधिकांश फोन सैमसंग के हमशक्ल जैसे लगते हैं लेकिन कीमत के लिहाज से इन दोनों में काफी फर्क होता है। जिस तरह सैमसंग की गैलेक्सी सीरीज के चर्चे आजकल आम है वैसे ही माइक्रोमैक्स की कैनवस रेंज भी भारतीय उपभोक्ताओं को खूब लुभा रहे हैं. तभी तो स्मार्टफोन से इतर माइक्रोमैक्स ने अब अपनी पहली कैनवस टैबलेट भी लॉंच की है. वैसे तो इससे पहले माइक्रोमैक्स ‘फनबुक’ लॉंच कर चुका है लेकिन हाल ही में लॉंच हुई माइक्रोमैक्स कैनवस पी650 में वॉइस कॉलिंग की भी सुविधा उपलब्ध है।


कीमत: यूं तो सैमसंग अपनी तीसरी टैबलेट को भी लॉंच कर चुका है लेकिन माइक्रोमैक्स ने अपनी पहली कैनवस टैबलेट पी650 को 16,500 की कीमत के साथ लॉंच किया है. इसमें आपको स्पुल,ओपेरा मिनी जैसी एप्स पहले से डाउनलोडेड मिलेंगी.



Samsung Galaxy Gear: ऐसी स्मार्टनेस किस काम की



कैमरा: माइक्रोमैक्स कैनवस टैबलेट पी650 का रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल है.


डिस्प्ले और फंक्शन: माइक्रोमैक्स टैबलेट पी650 की डिस्प्ले स्क्रीन एपल आइपैड मिनी और सैमसंग गैलेक्सी टैब 3 (311) की ही तरह 8 इंच की है और इस टैबलेट की बॉडी फुल एल्यूमीनियम से बनी है.  माइक्रोमैक्स की टैबलेट पी650  4.2 एंड्रायड जेलीबीन पर काम करती है और  माइक्रोमैक्स की ओर से यह कहा गया है कि भविष्य में आने वाले गूगल मोबाइल ओएस वर्जन भी इस टैबलेट में अपग्रेड कर सकते हैं.

ब्लैकबरी 9720: क्या भारतीयों को पसंद आएगा यह फोन



प्रोसेसर: 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर से संचालित माइक्रोमैक्स टैबलेट पी650 1 जीबी रैम पर चलता है और साथ ही इसमें 16 जीबी मेमोरी है जिसे एसडी कार्ड की सहायता से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.


बैटरी लाइफ: 4,800 एमएएच वाली बैटरी के साथ माइक्रोमैक्स टैबलेट पी650 आपको 3 जी कनेक्शन के साथ 5 घंटे तक इंटरनेट पर काम करने की भी आजादी देता है.



Apple 5c: अब तक का सबसे सस्ता आइफोन

Free message service: ऑल इंडिया रेडियो ने लॉंच की फ्री मैसेज सर्विस

Samsung Galaxy Note 3: सैमसंग का मेगा बजट गैलेक्सी नोट 3




Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran