blogid : 317 postid : 606976

ब्लैकबेरी ने चली शातिर चाल

Posted On: 21 Sep, 2013 टेक्नोलोजी टी टी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

bbmबिना नंबर दिए अन्य लोगों से चैट करना, नए दोस्त बनाना, दिनरात उनसे गप्पे मारना…..यह सब सुनकर आपको अपने उन दोस्तों की याद आ रही होगी जिनके पास ब्लैकबेरी फोन है. आपके पास एंड्रायड या आइओएस है लेकिन इस प्लैटफॉर्म पर अपने दोस्तों से बात करने के लिए आपको नंबर तो देना ही पड़ता है.


लेकिन अब आप खुश हो जाइए क्योंकि कनाडियाई कंपनी ब्लैकबेरी ने अपने वादे को निभाते हुए एंड्रायड और आइओएस के लिए बीबीएम सर्विस लॉंच कर दी है क्योंकि उसका मानना है कि भारत जैसे देश में लोग सोशल नेटवर्क बढ़ाने और बनाए रखने के लिए काफी परेशान रहते हैं.

‘फनबुक’ के बाद अब ‘कैनवस टैबलेट’ की बारी



बीबीएम सर्विस का प्रयोग करने के लिए जरूरी है कि आप जिस व्यक्ति के साथ बीबीएम यानि ब्लैकबेरी मैसेंजर पर बात करना चाहते हैं उसके पास बीबीएम एप हो. बीबीएम की सहायता से आप एकसाथ 30 लोगों के साथ गपशप कर सकते हैं और वो भी सिक्योर तरीके से यानि अपने फोन नंबर को सांझा किए बगैर.


भारत में कंपनी के प्रबंधक निदेश सुनील लालवानी का कहना है कि अब उनकी पकड़ एंड्रायड, बीबीएम और आइओएस तीनों पर हो चुकी है इसीलिए कंपनी अपनी लोकप्रियता को लेकर काफी हद तक निश्चिंत है. उपभोक्ताओं की हर समय बदलती पसंद और जरूरतों के मद्देनजर की जरूरत को बरकरार रखने या कहें बढ़ाने की बहुत जरूरत थी और इसीलिए एंड्रायड और आइओएस यूजर्स के लिए भी अब बीबीएम सर्विस लॉंच की गई है.


Samsung Galaxy Gear: ऐसी स्मार्टनेस किस काम की

Samsung Galaxy Note 3: सैमसंग का मेगा बजट गैलेक्सी नोट 3

अब कौन बचाएगा सुपर मारियो की गर्लफ्रेंड



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Velvet के द्वारा
May 28, 2016

I thought it was the big Polish kid in one of the gangs roving the Clnvleaed streets I had to walk down; he was hard to miss among all those little Mafia sons.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran