blogid : 317 postid : 610532

मोदी के चाहने वालों के लिए लॉंच हुआ एक ‘नमो स्मार्टफोन’

Posted On: 25 Sep, 2013 टेक्नोलोजी टी टी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

namoजो बात हम आपको बताने जा रहे हैं हो सकता है उसपर आप यकीन ना करें लेकिन यही सच है कि नरेंद्र मोदी के कुछ प्रशंसकों ने मिलकर नमो को पूरी तरह समर्पित एक स्मार्टफोन लॉंच किया है. नमो स्मार्टफोन नाम का यह फोन सिर्फ नाम का ही स्मार्ट नहीं होगा बल्कि एंड्रायड 4.2 पर चलने वाला यह फोन आपको हर वो सुविधा उपलब्ध करवाएगा जो सैमसंग, माइक्रोमैक्स या अन्य मोबाइल कंपनियां देती हैं. 16 जीबी, 32 जीबी और 64 जीबी वर्जन में उपलब्ध नमो स्मार्टफोन के दो मॉडलबाजार में उतारे जाएंगे. जाएगा. जिसमें से एक का नाम होगा नमो सैफरॉन 1 को 18-23 हजार तक की कीमत में और सैफरॉन 2 को 24 हजार की कीमत में लॉंच किया जाएगा.





गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का कद क्षेत्रीय राजनीति से अब राष्ट्रीय राजनीति की ओर बढ़ चुका है और उनकी मीडिया मैनेजमेंट को देखते हुए यह कहना भी गलत नहीं होगा कि सोशल नेटवर्किंग साइटों पर नरेंद्र मोदी के चर्चे जोरों पर हैं. युवाओं की पहली पसंद बन चुके नमो-नमो को चाहने वाले यह सब कर जाएंगे यह बात तो शायद किसी ने सोची भी नहीं होगी.



नमो स्मार्टफोन का निर्माण भारतीय कंपनी ने किया है और कंपनी से जुड़े लोगों का कहना है कि वह नरेंद्र मोदी को अपने भावी प्रधानमंत्री के तौर पर स्वीकार कर चुके हैं और उन्हें देश की जरूरत मानते हैं. यहां तक कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को ‘आयरन मैन’ तक की उपाधि से नवाज दिया है. उनका कहना है कि नमो स्मार्टफोन के जरिए वह अपने पसंदीदा नेता के प्रति अपना आदर और समर्पण व्यक्त करना चाहते हैं इसीलिए जो भी नरेंद्र मोदी को देश के भावी प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है उसे यह फोन जरूर खरीदना चाहिए.



टैबलेट और फैबलेट के बाजार में नोकिया ने भी लगाया दांव


अल्ट्रा पॉवर क्वाड कोर 1.5 गीगाहर्ट्ज सीपीयू और 6589-टी क्वाड कोर प्रोसेसर पर संचालित नमो स्मार्टफोन में 5 इंच की आइपीएस टचस्क्रीन, 2जीबी रैम+32 जीबी आरओएम (रीड ऑनली मेमोरी), 13 मेगापिक्सल कैमरा जैसी सुविधाएं मौजूद हैं.



‘फनबुक’ के बाद अब ‘कैनवस टैबलेट’ की बारी

नोकिया के बाद ब्लैकबेरी की भी लगी बोली





Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Navid के द्वारा
May 28, 2016

Thanks for this post. I unlebutoddy agree with what you are saying. I’ve been talking about this subject a good deal lately with my father so hopefully this will get him to see my point of view. Fingers crossed!


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran