blogid : 317 postid : 618327

दिवाली तोहफा देने के मूड में है सैमसंग

Posted On: 3 Oct, 2013 टेक्नोलोजी टी टी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

samsungलगता है सैमसंग भी दिवाली के महत्व और इस मौके पर होने वाली खरीददारी की अहमियत अच्छी तरह समझ चुका है, तभी तो जल्द ही सैमसंग अपने नए बजट फोन सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो को बाजार में उतारकर कम बजट फोन की मार्केट में तहलका मचाने की तैयारी में है.


होमशॉप 18 जैसी ऑनलाइन साइटों पर सैमसंग का यह नया बजट स्मार्टफोन प्री ऑर्डर के तहत बिकने के लिए तैयार है और जहां तक कीमत की बात है तो ऑनलाइन वेबसाइटों पर यह फोन करीब 6,989 कीमत पर उपलब्ध है.


यूं तो हाल ही में सैमसंग ने अपना नया बजट फोन गैलेक्सी ट्रेंड लॉंच किया था लेकिन फिर से एक बार कम बजट मोबाइल मार्केट पर धावा बोलकर कोरियाई जाइंट ने यह साफ कर दिया है कि वह किसी भी तरह मार्केट में अपनी पकड़ कमजोर करना नहीं चाहता.


कीमत जानने के बाद बहुत से लोग इस फोन को खरीदने का मन बनाने लगे होंगे, तो चलिए सैमसंग के उन दीवानों को इस नए फोन के फीचर्स से भी अवगत करवा देते हैं.


कम बजट वाले लोगों को भी दी सैमसंग ने खुशखबरी

करीब 121 ग्राम वाले इस फोन की डाइमेंशन  121.2×62.7×10.6एमएम है। इस फोन में आपको ब्लूटूथ, वाइ-फाइ, एज, माइक्रो यूएसबी जैसी सुविधाएं तो जरूर मिलेंगी लेकिन इसमें 3 जी सपोर्ट उपलब्ध नहीं होगा. 1500एमएएच बैटरी वाला यह फोन आपको 13घंटे लगातार बात करने की सुविधा उपलब्ध करवाएगा.


सैमसंग के अन्य फोनों की तरह सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो भी एंड्रायड जेलीबीन पर ही कार्यरत है और डुअल सिम को सपोर्ट करता है. 1 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स – ए5 प्रोसेसर से संचालित सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो में 480×800 पिक्सल वाली 4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन है. यह फोन आपको 512 एमबी पर काम करता है और इसमें 4 जीबी इंटरनल मेमोरी भी आपको मिलेगी, जिसे आप 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. इस फोन में फ्रंट कैमरे की सुविधा तो नहीं मिलेगी लेकिन सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो का रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल है.


मोदी के चाहने वालों के लिए लॉंच हुआ एक ‘नमो स्मार्टफोन’

ब्लैकबेरी ने चली शातिर चाल

सैमसंग का मेगा बजट गैलेक्सी नोट 3




Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

348 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Janisa के द्वारा
May 28, 2016

Walking in the prencsee of giants here. Cool thinking all around!

prashant के द्वारा
October 8, 2013

i feel that this blog is super.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran