blogid : 317 postid : 620939

जापानियों का लकी चार्म भी हैं कट्रीना

Posted On: 7 Oct, 2013 टेक्नोलोजी टी टी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

lineहम भारतीयों की एक बात बहुत निराली है. हम किसी या उत्पादपर तब तक भरोसा नहीं करते जब तक उसे कोई ऐसा चेहरा नहीं बेचता जिसे हम पर्दे पर देखकर तालियां बजाते हैं. अब आप इसे भारत में बॉलिवुड की बढ़ती चाहत कह लीजिए या फिर हिन्दी सिने जगत के कलाकारों की काबिलियत की वह किसी भी तरह के उत्पाद को बेच सकते हैं.


अभी तक तो हमारे पसंदीदा सेलेब्रिटी पर सिर्फ टूथपेस्ट, साबुन, चॉकलेट, कोल्डड्रिंक या ब्यूटी प्रोडक्ट्स बेचने का भार था लेकिन अब उनके कंधों पर दो लोगों को बिना पैसे खर्च करवाएं बात करने का बोझ भी लाद दिया गया है. इससे पहले की आप हमारी गोल-गोल बातों में घूम जाएं हम बता ही देते हैं कि आखिर हम किस प्रोडक्ट और किस सिलेब्रिटी की बात यहां कर रहे हैं.


एक जापानी कंपनी ने अपनी फ्री मेसेजिंग एप्लिकेशन को भारत में और अधिक प्रमोट करने के लिए हिन्दी सिनेमा की पसंदीदा और चर्चित अभिनेत्री कट्रीना कैफ को अपना ब्रांड अम्बैजडर बनाने का निर्णय लिया है. कट्रीना को अपने उत्पाद का मुख्य चेहरा चुनने के लिए पीछे कंपनी का यह मत है कि वह भारत में अपने उपभोक्ताओं की गिनती इस साल के अंत तक तक 20 लाख करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस उद्देश्य को वह भारत के किसी बेहदलोकपिय और युवा चेहरे के लिए जरिए पूरा करना चाहते हैं जिसे देखकर युवा, जो अधिकांश फ्री मेसेजिंग कंपनियों का टार्गेट ग्रुप होता है, उस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए राजी हो जाएं और कट्रीना से बेहतर और कोई च्वाइस नहीं हो सकती थी.


2011 में लॉंच हुई लाइन मोबाइल एप्लिकेशन पिछले वर्ष यानि जुलाई 2012 में भारत आई थी. वैश्विक स्तर पर लाइन फ्री मेसेजिंग एप्लिकेशन के 230 करोड़ उपभोक्ता हैं वहीं भारत में अभी सिर्फ 10 लाख लोग ही इस सेवा का फायदा उठा रहे हैं. भारत के अलावा लाइन की सेवा थाइलैंड, ताइवान, इंडोनेशिया और स्पेन में भी उपलब्ध है.




Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Trudy के द्वारा
May 28, 2016

Hiya. Very nice website!! Man .. Excellent .. Amazing .. I will bookmark your blog and take the feeds ado2&idnallyt#8i30;I am happy to locate numerous helpful information here in the article. Thank you for sharing…


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran