blogid : 317 postid : 630732

करवा चौथ के लिए भी स्मार्ट एप

Posted On: 22 Oct, 2013 टेक्नोलोजी टी टी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

tanishqपति के लिए करवा चौथ का व्रत रखना हर स्त्री के लिए सम्मान की बात होती है और शायद स्मार्टफोन एप्स बनाने वाली कंपनियां भी इस दिन की महत्ता को भली-भांति समझते हैं तभी तो करवा चौथ के इस उपलक्ष्य में मार्केट में भिन्न-भिन्न तरह की मोबाइल एप्स लॉंच हुई हैं, जिनमें से कुछ आपको पति को रिझाने के टिप्स देंगी, कुछ करवा चौथ के दिन सासु मां के साथ आपकी ट्यूनिंग को अच्छा करने में हेल्प करेंगी और तो और एक एप तो ऐसी है जो उन स्त्रियों के लिए काफी कारगर साबित होगी जिनके पति करवा चौथ के दिन उनके साथ नहीं है.


आखिरकार सस्ते आइफोन की कीमत से उठ गया पर्दा


एंड्रायड के गूगल प्ले पर तनिष्क तनिष्क करवा चौथ 2013’ नाम की एक ऐसी एप लेकर आया है जो पहली बार पति की लंबी उम्र की कामना लिए करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं के काफी काम आएगी. इतना ही नहीं गर्लफ्रेंड भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए इस एप के जरिए अपना व्रत पूरा कर सकती है. अब अगर आप अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए करवा चौथ का व्रत रख रही हैं तो जाहिर है आप यह बात किसी के सामने तो जाहिर नहीं कर सकतीं ऐसे में यह एप आपके काफी काम आ सकती है. इस एप की सहायता से आप करवा चौथ की सभी रस्मों के बारे में जान सकती हैं और उन्हें पूरा करने के लिए आपको क्या-क्या करना है.


अब स्काइप, व्हाट्सएप और वाइबर पर चली तलवार


तनिष्क करवा चौथ 2013 के नाम से गूगल प्ले पर यह एप मौजूद है और एंड्रायड स्मार्टफोन का प्रयोग करने वाले लोग इसे आसानी से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. यह एप करवा चौथ का व्रत खोलने के लिए छलनी के प्रयोग को भी खत्म कर देगी क्योंकि यह एप छलनी के तौर पर भी काम आजाएगी. स्मार्टफोन में पति की तस्वीर और उसके ऊपर छलनी जैसी परत से देखकर मनाएं करवा चौथ.


दिवाली तोहफा देने के मूड में है सैमसंग

जल्द ही एलजी उतारेगा प्लास्टिक की गुड़िया जैसा फोन






Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran