Menu
blogid : 317 postid : 633298

ब्लैकबेरी के धमाकेदार 24 घंटे

तकनीक-ए- जहॉ
तकनीक-ए- जहॉ
  • 174 Posts
  • 487 Comments

blackberryब्लैकबेरी जल्द ही एंड्रायड और आइफोन के लिए अपनी बीबीएम सर्विस शुरु करने वाली है…यह खबर हम आपको पहले ही दे चुके हैं और अब आखिरकार ब्लैकबेरी ने स्मार्टफोनों के आधिपत्य वाली मार्केट में अपने पैर मजबूती से जमाने के लिए अपनी बीबीएम फॉर एंड्रायड सर्विस शुरु कर ही दी है. पहले से ही बीबीएम के चाहने वाले बहुत हैं ऐसे में यह अनुमान लगाना भी गलत नहीं था कि जब एंड्रायड के लिए भी यह सर्विस प्रारंभ हो जाएगी तो बीबीएम का उपयोग करने वाले लोगों की संख्या में काफी हद तक इजाफा होगा. लेकिन यह इजाफा इतना अधिक होगा यह अंदाजा शायद ही किसी ने लगाया होगा कि सिर्फ 24 घंटे में 24 लाख लोग बीबीएम फॉर एंड्रायड सर्विस डाउनलोड कर लेंगे.



विदेश में बात वो भी बस 1 पैसे में


आप भी सुनकर हैरान जरूर हुए होंगे लेकिन सच यही है कि सिर्फ 24 घंटों के अंदर-अंदर 10 लाख लोगों ने यह सर्विस अपने फोन में डाउनलोड की है. आधिकारिक घोषणा करते हुए ब्लैकबेरी ने यह कहा है कि सर्विस लॉंच होने के 24 घंटों के भीतर 10 लाख लोगों ने अपने एंड्रायड फोनों में बीबीएम सर्विस डाउनलोड की है.


एक निजी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार  स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पहचान स्थापित करने के लिए ब्लैकबेरी कंपनी अभी भी काफी संघर्ष कर रही है और एंड्रायड जैसे प्लैटफॉर्म पर अपनी बीबीएम सर्विस लॉंच कर उसने एक बड़ा दांव खेला है. ब्लैकबेरी कंपनी के उपाध्यक्ष एंड्र्यू बॉकिंग का कहना है कि फोन मार्केट में बीबीएम जैसी सर्विस में काफी अधिक संभावनाएं हैं. उनका कहना है कि यूं तो आइफोन और एंड्रायड जैसे प्लैटफॉर्म के लिए बीबीम सर्विस 22 सितंबर को ही शुरु हो जानी थी लेकिन डाउनलोडिंग में हो रही समस्याओं के चलते इसे एक महीने के अंतराल में लॉंच किया गया.


काले लोगों की किस्मत चमका सकता है सोनी एक्सपीरिया सी

जल्द ही एलजी उतारेगा प्लास्टिक की गुड़िया जैसा फोन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh