blogid : 317 postid : 665797

आइफोन 5एस से भी महंगे हैं मोदी

Posted On: 10 Dec, 2013 टेक्नोलोजी टी टी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

नमो-नमो के चाहने वालों की संख्या में दिनोंदिन इजाफा होता जा रहा है. भले ही विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन इस बात की आशंका कम ही है कि अगले वर्ष यानि 2014 में होने वाले लोकसभा चुनावों पर इस इसका कोई असर पड़ेगा. प्रशंसकों की तरह नरेंद्र मोदी के विरोधियों की तादाद भी बहुत ज्यादा है लेकिन कहते हैं ना बदनाम हुए तो क्या हुआ नाम तो हुआ. ऐसा ही कुछ भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री प्रत्याशी बने नरेंद्र मोदी के साथ भी है उनके जितने विरोधी उतना उनका नाम.


narendra modiअगर आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं होता तो आप फेसबुक के इस वर्ष यानि 2013 के रिव्यूज पढ़ लीजिए. जिनमें यह स्पष्ट शब्दों में कहा गया है कि भले ही इस वर्ष लोग आइफोन 5एस का बड़ा बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, सचिन तेंदुलकर के संन्यास को लेकर चिंतित थे लेकिन इन सबके बीच अगर फेसबुक पर किसी ने धमाल मचाया है तो वह हैं गुजरात के वर्तमान मुख्यमंत्री, जिन्हें देश की जनता भावी प्रधानमंत्री के रूप में भी देख रही है, नरेंद्र मोदी.




पैसे खर्च करने से पहले कुछ तो सोच लीजिए


फेसबुक द्वारा प्रस्तुत आंकड़ों के अनुसार सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर नरेंद्र मोदी को इस बार सबसे ज्यादा प्रचारित किया गया है, उनके प्रति यूजर्स ने ज्यादा दिलचस्पी दिखाई है जबकि सचिन और आइफोन 5एस का नंबर मोदी के बाद आता है.


इंटेक्स का पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन


आपको बता दें कि इन सबके अलावा लोगों ने भारतीय रिजर्व बैंक के नए गवर्नर और भारत के मिशन मार्स के प्रति भी फेसबुक पर अपनी उत्सुकता जाहिर की है. ये तो बात हुई राष्ट्रीय मुद्दों की वहीं अगर हम अंतरराष्ट्रीय मुद्दों की चर्चा करें तो इस बार रॉयल बेबी का जन्म और नेल्सन मंडेला की मृत्यु भी फेसबुक के मुख्य टॉपिक रहे हैं.


वाह, ये भी क्या फोन है

अब चश्मे से चार्ज होगा मोबाइल

पहले से बेहतर होगा सैमसंग का नया गैलेक्सी ग्रांड 2



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Roxanna के द्वारा
May 29, 2016

A piece of erudtiion unlike any other!


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran