Menu
blogid : 317 postid : 698082

अब हर किसी के बजट में है स्मार्टवाच

तकनीक-ए- जहॉ
तकनीक-ए- जहॉ
  • 174 Posts
  • 487 Comments

Samsung-Galaxy-Gearतकनीक पसंद लोगों का ही ये नया युग है. स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट वाच तक हर चीज टेक्नो-फ्रेंडली है. स्मार्टफोन की अपार सफलता के बाद तकनीक पसंद करने वालों के लिए सैमसंग ने स्मार्ट वाच लांच की. सितंबर 2013 में युवा और हर टेक्नो-फ्रेंडली उपभोक्ताओं के लिए यह 22 हजार 990 रु. में बाजार में उतारा गया था. लेकिन कंपनी ने अब इसकी कीमत घटाने का फैसला किया है. उपभोक्ताओं को अब यह 7,700 रु. कम कीमत के साथ सैमसंग इंडिया ई-स्टोर पर 15 हजार 290 रु. में उपलब्ध होगा.


इसकी खासियत यह है कि इसमें पानी जाने पर भी यह खराब नहीं होगा. कंपनी का दावा है कि यह भारत का पहला वाटर रेसिसटेंट कंप्यूटिंग डिवाइस है.


इससे यूजर बिना अपने फोन को निकाले किसी भी कॉल का जवाब आसानी से दे सकते हैं. यह गियर स्मार्टफोन के एक्सटेंशन के तौर पर काम करेगी. इसका माप 1.63 इंच लिया गया है. यूजर्स इससे कॉल आसानी से कॉल कर सकते हैं. इसमें कैमरा तो है ही साथ ही यह सोशल मीडिया के तौर पर भी काम कर सकता है. जैसे ट्विटर और रनकीपर.


यह स्मार्टवाच इन सभी स्मार्टफोन के लिए अनुकूल है- गैलेक्सी नोट 3, गैलेक्सी नोट 2, गैलेक्सी 4, गैलेक्सी 4 मिनी, गैलेक्सी एस 3, गैलेक्सी ग्रैंड 2 और गैलेक्सी एस 4 जूम.


यह गैलेक्सी गियर जेट ब्लैक, मोचा ग्रे, ऑरेंज, ओटमील बीज, रोज गोल्ड और लाइम ग्रीन कलर्स में आ रहा. बर्लिन के एक समारोह में सैमसंग ने अपने गैलेक्सी गियर वॉच का अनावरण किया.

साभार: जागरण.कॉम

फेसबुक पर लगा दी बोली गर्भ में पल रहे बच्चे की

अब एसएमएस खोने का डर भूल जाइए

इसे मौत का रास्ता कहते हैं

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh